corona. ab bas co rona

corona. ab bas co rona

Corona. Ab Bas Co rona

हा तो कैसे है आप लोग। हमारे देश की एक खास बात है मसला कोई भी हो यहा हर कोई विशेषज्ञ है, और मौका मिलते ही अपने राय देने से चुकता नहीं है।

 

 

अभी कुछ दिनों से CAA पर हर कोई अपनी राय और सुझाव प्रस्तुत कर रहा था। कोई समर्थन में तो कोई विरोद्ध में और यही तो खासियत है अपनी भाई हम लोग विद्वान लोगो के वंशज है तो ज्ञान तो हम में भी कुट-कुट के भरा है।

 

 

फिर शुरू होआ कोराना भाईजान का आतंक। जहा पूरी दुनिया इस से घबराई हुई है। वहीं हम लोगों ने इसी का मजाक बना डाला। साला कोराना भी सोच रहा होगा की मेरी तो कोई इज्जत ही नहीं है।

 

 

तो जहा एक तरफ हमें अजादी दो, It`s so dirty here के नारे लग रहे थे, वही जैसे ही हमारे कोराना जी प्रकट हुए, जहाज भर भर कर विदेशों से वापस इस देश में आ रहे है। अब हम कू यह समझ नहीं आता भाई जब अजादी ही चाहिये तो काहे वापस आ रहे हो बे। साला कौइन्यु तो फिरकीवा ले रहा है।

 

 

अब बातवा कर थे है इै कोराना भाईसाहब की। ई कोराना भाईसाहब ने जो गजब किया है रे भाई का बतावे अब। इब देखों ना ब्यूटि पार्लरवा तो हो गये बन्दवा, और आज है जनता कफ्र्यू सारे हस्बैंड लोगो को रहना है घर पे, इब सोचो उन बेचारों का क्या हाल होगा।

 

corona. ab bas co rona

अब जनता कफ्र्यू पर भी सलाह देने वाले बन्दो की कमी थोडी ही हमारे यहा। हर जगह 4-5 लोगो का समूह बना हुआ है, जिनका सिर्फ एक हो ही मकसद है खुद को सबसे समझदार साबित करना।

 

 

हर कोई लगा हुआ है एक्सर्पटवा बनने में। भाई इब एकहो बातवा बताईये जब सारी दुनिया बोल रही है की यह जानलेवा वाइरसवा है कृपया सावधान रहें। आपके प्रधानमंत्री जी बोल रहे है आज के दिन घर पर ही रहें, तो मानवा कहे ना लेते बे उनकी बात।

 

समझदारी फिर किसी दिन के लिए बचा के रखों बे।

 

 

बस अब हम को इन्तजार है उन चमत्कारी बाबाओं का, कोराना का शर्तिया इलाज मात्र 15 मिनट में। मिले हर शुक्रवार पुराने बस अड्डे के पिछे। दुआ भी तकदीर बदल सकती है। बाबा कोरोना को नष्ट को रोना।

 

 

अब थोडा serious बात। मजाक बहुत हो गया। लेकिन यह corona virus कोई मजाक नहीं है। इसे हमें seriously लेना है। आज सिर्फ हमारा ही देश नहीं पूरी दुनिया इससे आहात हुई है। सारी देशों की सरकार अपिल कर रही है कि खुद को बचाओं, खुद का बचाव करों।

 

 

 

जानकारी ही बचाव है। हमें जरूरत है कि हम ना किसी आफवाह पर ध्यान दे और ना ही किसी भी आफवाह को फैलने दे। सही जानकारी शेयर करें। और सरकार का पूर्ण सहयोग करें।

 

corona. ab bas co rona

आज जरूरत है अपने सभी मतभेद भुला कर इस का सामना करने की। जो देश सबसे शक्तिशाली हुआ करते थे। इस virus ने उन्हें याद दिला दिया कि अभी तुम कुछ भी नहीं हो। Nature जब चाहें जैसे चाहें हम को अपने इशारों पर नचा सकता है।

 

 

Nature से बढ कर कोई शक्ति नहीं है। तो Nature के साथ खेलना बन्द करें। अब समय आ गया है कि हमें इस Nature के साथ कदम से कदम मिला कर चलना होगा। अगर हम Nature को खत्म करेगें तो वह भी बदला लेगा और एक ही पल में हम सब का विनाश कर देगा।

 

 

जो Nature ने हमें दिया है उस का सही से उपयोग किया जाये। इस विकास की रेस में खुद को क्यों खतरें मे डालना। हम Nature की रक्षा करेंगे तो वह भी हमारी रक्षा करेंगें।

 

 

अखिर में बस इतना ही कहना चाहूगॅा की घर पर रहें अपने परिवार के साथ समय बितायें। खुश रहें। सुरक्षित रहें।

for more blogs

visit

 

For Dilkash Poetry

RELATED ARTICLES
social media and newz
6 months ago
corona Ab bas karo na
6 months ago
corona. ab bas co rona
6 months ago
bakchodi ki pathsala
10 months ago
bakchodi. art of life
10 months ago

1 COMMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News
social media and newz
6 months ago
corona Ab bas karo na
6 months ago
corona. ab bas co rona
6 months ago
bakchodi ki pathsala
10 months ago
bakchodi. art of life
10 months ago
pyar its all about love
10 months ago
hyderabad case
10 months ago